Tata Sky, Dish TV और D2h पर पाए धमाकेदार ऑफर

TRAI के नए केबल टीवी और DTH नियम के लागू होने के बाद से सर्विस प्रोवाइडर्स में भी सब्सक्राइबर्स को बढ़िया सर्विस प्लान ऑफर करने जा रही है. सब्सक्राइबर्स को जहां लॉन्ग टर्म पैक में मंथली पैक के मुकाबले कम कीमत में ज्यादा दिनों के लिए पैक्स ऑफर किए जाते हैं। वहीं, सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए लंबे समय के लिए सब्सक्राइबर्स मिल जाते हैं।

इस पैक में यूजर्स को 12 महीने वाला लॉन्ग टर्म पैक लेना होता है। इस पैक को लेने वाले यूजर्स को एक महीने के सब्सक्रिप्शन की कीमत का कैशबैक मिलता है। Tata Sky के फ्लेक्सी एनुअल प्लान मे यूजर्स को एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन 12 महीने पूरा होने के बाद क्रेडिट होता है। साथ ही यूजर्स को 48 घंटे के बाद अतिरिक्त कैशबैक दिया जाता है।

आपको बता दे D2h अपने यूजर्स को हर तीन महीने की सब्सक्रिप्शन वाले प्लान में 7 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है। वहीं, 6 महीने वाले प्लान के साथ 15 दिनों की, 11 महीने वाले प्लान में 30 दिनों की जबकि, 22 महीने वाले प्लान के साथ 60 दिनों की, 33 महीने वाले प्लान में 90 दिनों की और 44 महीने वाले प्लान में 120 दिनों की फ्री व्यूइंग ऑफर कर रहा है। यानी कि अगर आप 44 महीने वाला प्लान लेते हैं तो आपको चार महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *