एक्टर सोनू सूद भूखे लोगों की करेंगे सहायता: कोरोना

पूरे विश्व में कोरोना वायरस की महामारी को लेकर स्थितियां खराब हो रही हैं। इस दौरान भारत में कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इसी दौरान इस बंद के कारण से कई लोगों के सामने आर्थिक समस्या खड़ी हो गई है। इसी बीच बॉलीवुड सितारे निरंतर ऐसे लोगों की सहायता कर रहा है, जिनके पास खाने को नहीं है। इसी क्रम में एक्टर सोनू सूद ने भी डेली वेज वर्कर्स की सहायता के लिए किया है।

सूत्रों के अनुसार, सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए खाना वितरण करने का काम शुरू कर रहे हैं। यह पहल ‘शक्तिअन्नदानम्’ के नाम शुरू की है। सोनू ने इस पूरी पहल को अपने स्वर्गीय पिता शक्ति सागर का नाम दिया है। सोनू का उद्देश्य मुंबई में रोजाना 45,000 से अधिक लोगों को खाना खिलाना है।

सोनू ने अपनी इस पहल को लेकर कहा, ‘कोरोना वायरस के विरुद्ध इस कठिन समय में हम सब एक साथ हैं। हमें से कुछ धन्य हैं, जिनके पास खाने को खाना और रहने को घर है। परंतु कई ऐसे भी लोग हैं, जिन्हें दिन एक बार खाना भाग्य नहीं है। यह उनके लिए वास्तव में कठिन वक्त है। ऐसे लोगों की सहायता के लिए मैंने स्पेशल फूड और राशन वितरण करने की पहल अपने पिता के नाम से शुरू की है, जो कि ‘शक्तिअन्नदानम्’ है।

RANJANA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *