Redmi 8A में दिखेगा सिर्फ एक रियर कैमरा

Xiaomi के सारे-ब्रांड रेडमी ने जल्द ही अपनी Redmi Note 8 Series को लॉन्च किया है. बताया जा रहा है कि कंपनी Redmi 7 Series के अपग्रेड Redmi 8, Redmi 8A और Redmi 8 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। पिछले कुछ हफ्तों से रेडमी नोट 8 सीरीज़ से संबंधित कई लीक सामने आ चुके हैं और अब मॉडल नंबर M1908C3KE के साथ नया Xiaomi स्मार्टफोन टीना पर लिस्ट कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह रेडमी 8ए हो सकता है।

टीना लिस्टिंग से फोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन तो पता नहीं चले हैं लेकिन इस बात का पता चला है कि फोन 4जी एलटीई कनेक्टिविटी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट और एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। टीना द्वारा पब्लिश की गई तस्वीरों में फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा है। फोन का सटीक डिज़ाइन तो फिलहाल स्पष्ट नहीं है लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है है कि फोन के फ्रंट पैनल में वाटचड्रॉप-नॉच है।

इसके अतिरिक्र्त सिम-कार्ड स्लॉट फोन के बायीं ओर तो वहीं दूसरी तरफ वॉल्यूम और पावर बटन फोन के दाहिनी ओर है। Redmi 8A की कथित टीना लिस्टिंग को सबसे पहले स्लैशलीक कंट्रीब्यूटर ने स्पॉट किया था। टीना लिस्टिंग में फोन के पिछले हिस्से में सिंगल रियर कैमरे की झलक तो वहीं कुछ समय पहले लीक में फोन के बैक पैनल पर दो रियर कैमरे दिखाई दिए थे।

ऐसे में संभव है कि पिछले लीक में जिस फोन को दर्शाया गया था वह Redmi 8A नहीं बल्कि Redmi 8 था। याद करा दें कि रेडमी 8 को भी पिछले महीने टीना पर लिस्ट किया गया था। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi ने फिलहाल अपनी आगामी Redmi 8 सीरीज़ के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *