hyundai santro पर मिल रही है बड़ी छूट

देश में कारों के मामले में हुंडई की बिक्री भी दूसरे नंबर पर रहती है। इसी दौरान आज हम आपको हुंडई द्वारा अपनी कार Hyundai Santro पर पेश किए जाने वाली बेहतरीन डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। यदि आप भी अपने परिवार के लिए पहली कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हुंडई का यह ऑफर आपके लिए खास होगा हो सकता है।

अगर हम ऑफर की बात की करे तो Hyundai Santro की खरीद पर 40 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। गौर देने वाली बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ 30 सितंबर तक ही रहेगा, मतलब अगर आप इसका लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जल्द से जल्द बुकिंग करनी होगी।

आपको बता दे. इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Santro में 1.1 लीटर का 4 सिलेंडर वाला SOHC पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 69 Ps की पावर और 10.1 kg.m का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो यह 5 सीटर कार 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में ड्यूल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, मजबूत बॉडी स्ट्रक्चर, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर और रियर पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, इंपेक्ट/स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक/लॉक और फ्रंट सीटबेल्ट प्रीटेंशनर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hyundai Santro के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। डाइमेंशन की बात की जाए तो Hyundai Santro की लंबाई 3610 mm, चौड़ाई 1645 mm, ऊंचाई 1560 mm, व्हीबेस 2400 mm है।
कीमत की बात की जाए तो Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 390,493 रुपये से 572,990 रुपये तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *