वधावन परिवार ने किया लॉकडाउन का उल्ल्घंन, हुआ केस दर्ज

पूरे देश में इस समय कोरोना वायरस की महामारी को खत्म करने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है. इस दौरान सरकार के सुझावों का पालन करने के लिए करीब 100 करोड़ से अधिक लोग अपने घरों में हैं, इसी बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउन में वीआईपी उपचार के मामले ने पूरे प्रबंध पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं. कही, दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के प्रमोटर कपिल और धीरज वधावन अपने परिवार के साथ लॉकडाउन कानून का उल्ल्घंन कर महाबलेश्वर घूमने पहुंचे, जिसके बाद अब प्रशासन से लेकर सरकार तक सवालों के घेरे में है.

बता दे दीवान हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के प्रमोटर वधावन बंधु महाबलेश्वर घूमने गए थे, यहां उनके साथ परिवार के सदस्य और कुछ सहायक भी थे. जब वो महाबलेश्वर में मौजूद अपने बंगले पर पहुंचे, तो वहां आस-पास के लोगों ने उनके आने की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद जब पुलिस वहां पर पहुंची और तो उनसे इनका कारण पूछा.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस के सवालों पर वधावन बंधुओं की ओर से आपात चिकित्सा का कारण बताया. परंतु पुलिस ने बाद में सभी को क्वारनटीन में ले लिया और लॉकडाउन तोड़ने का मुकदमा भी दर्ज किया गया. सभी 23 लोगों पर सेक्शन 188 के अतिरिक्त सेक्शन 51 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

RANJANA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *