BSNL लाया अब नए प्लान में एक्स्ट्रा डाटा

टेलिकॉम कंपनी BSNL ने​ पिछले दिनों अपना Rs 186 प्रीपेड प्लान बंद कर अब फिर से लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने Rs 187 का एक और नया एसटीवी प्लान मार्केट में उतारा है। इन दोनों नए प्रीपेड प्लान्स के तहत यूजर्स को डेली 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त होगा। साथ ही दोनों ही प्लान्स में बहुत ज्यादा अंतर नहीं है और इनमें यूजर्स को लगभग एक समान बेनिफिट्स प्राप्त होंगे।

Rs 187 प्लान
BSNL के Rs 187 वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होगी जिसमे डेली 250 मिनट की लोकल व एसटीडी कॉल के साथ ही रोमिंग कॉल भी ऑफर में दी जा रही है। इसमें यूजर्स को 2GB डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा। जिसके खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 40Kbps हो जाएगी। इसके अलावा प्लान में बंपर ऑफर का भी लाभ है जिसमें रोजाना 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा दिया जाएगा। जिसके बाद यूजर्स कुल 4.2GB डाटा का लाभ उठा सकेंगे। इस प्लान में कॉलिंग के साथ ही 100 फ्री एसएमएस भी डेली प्राप्त होंगे।
Rs 186 प्लान
BSNL के इस प्लान को कंपनी ने पहले बंद कर दिया था और अब इससे दुबारा लाया गया है जिसमें यूजर्स को डेली 2GB डाटा का लाभ दिया जा रहा है। डेली डाटा के खत्म होे जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 40Kbps हो जाएगी। इस प्लान में आपको फ्री लोकल व एसटीडी कॉल के अलावा रोमिंग कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा प्राप्त होगी। 28 दिन की वैलिडिटी के साथ ही इस प्लान में भी बंपर ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें 2GB डाटा लिमिट के अलावा 2.2GB एक्स्ट्रा डाटा भी प्राप्त होगा।
आपको बता दे की इन दोनों बम्पर ऑफर की वैधता 1 अक्टूबर 2019 तक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *