स्‍वामी चिन्‍मयानंद से पल्ला झाड़ते दिखी बीजेपी

छात्रा के साथ रेप के आरोपों से घिरे पूर्व केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद से बीजेपी ने पल्‍ला झाडा तो वहीँ यूपी बीजेपी के प्रवक्‍ता हरिश्‍चंद्र श्रीवास्‍तव ने कहा कि चिन्‍मयानंद बीजेपी के सदस्‍य नहीं हैं। हालांकि उन्‍होंने यह नहीं बताया कि कब चिन्‍मयानंद की बीजेपी से सदस्‍यता खत्‍म की गई। उधर, रंगदारी मांगने के आरोपों में जेल में बंद पीड़‍ित छात्रा के लिए उसका मोबाइल मुसीबत का सबब बन गया है।
तो वहीँ आपको बता दे बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा कि चूंकि अब पार्टी के सभी दस्‍तावेज ऑनलाइन हो गए हैं, इसलिए वह यह नहीं बता सकते हैं कि चिन्‍मयानंद कब से बीजेपी के सदस्‍य नहीं हैं। बता दें कि चिन्‍मयानंद 13वीं लोकसभा के दौरान जौनपुर से सांसद चुने गए थे और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में गृह राज्‍यमंत्री बने थे। वह वर्ष 1991 में बदायूं और 1998 में मछलीशहर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे I
अब वही आपको बता दे की आरोपी छात्रा ने अभी तक एसआईटी को अपना फोन नहीं दिया है। चिन्‍मयानंद से 5 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने के मामले में छात्रा का मोबाइल एक बड़ा सबूत माना जा रहा है। मामले की जांच कर रही एसआईटी ने कहा है कि छात्रा ने पूछताछ में स्‍वीकार किया है कि उसने अपने एक साथी संजय सिंह को चिन्‍मयानंद को रंगदारी मांगने के लिए वॉट्सऐप पर मेसेज भेजने के लिए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *