वरुण धवन ने की डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए मदद की घोषणा

संपूर्ण दुनिया कोरोना वायरस की महामारी के दौरान चिंतित है। विश्व के सामने एक बड़ी समस्या कड़ी हो गई। इसी बीच इन असली हीरोज़ की सहायता के लिए बॉलीवुड के हीरो वरुण धवन सामने आए हैं। उन्होंने इस कोरोना वायरस की महामारी में काम कर रहे डॉक्टर्स की सहायता के लिए ऐलान किया है।

इस दौरान वरुण धवन ने डॉक्टर्स और हॉस्पिटल्स के मेडिकल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करने की बात कही है। साथ ही वरुण ने इस बात की खबर अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से दी। उन्होंने लिखा, मैं उन सभी लोगों की प्रशंसा करता हूं, जो अपनी ज़िंदगी से खेल कर काम कर रहे हैं। मैं प्रतिज्ञा करता हूं कि डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करूंगा। ये सारा खाना ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के द्वारा पहुंचाया जाएगा। साथ ही मैं वह सब अच्छा करता रहूंगा, जो कर सकता हूं।’

वरुण धवन उन लोगों की सहायता करेंगे, जिनके पास घर, नौकरियां नहीं हैं। वरुण ने अपने इस पोस्ट में कहा, इसलिए इस हफ्ते मैंने शपथ ली है कि मैं उनके लिए खाने की व्यवस्था करूंगा, जिनके पास रहने को घर और नौकरियां नहीं हैं।’ बता दे इससे पहले भी कोरोना वायरस की महामारी में वरुण धवन सहायता कर चुके हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह के बाद 55 लाख रुपये दान किए थे। इसमें 30 लाख रुपये पीएम केयर फंड और 25 लाख रुपये सीएम रिलीफ़ फंड में दिए थे।

RANJANA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *