रोहतक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली

पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा तो अब वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली। भाजपा ने इस उत्साह को बरकरार रखते हुए कहा की जो लक्ष्य और काम चुनाव के लिए मिला है, उसकी रैली के बाद समीक्षा करेंगे। दिल्ली रोड स्थित एक निजी बैक्वेंट हॉल में कोर ग्रुप की बैठक हुई। विधानसभा चुनाव की तैयारियों की सीधे निगरानी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इस देर रात तक चली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की समीक्षा की गई तो वही विधान सभा चुनाव की रणनीति भी बनाई गई। इसमें तय हुआ है कि अब 11 से 15 सितंबर तक डोर-टू-डोर के साथ ही प्रदेश सरकार के विकास कार्यों का व्यापक प्रचार-प्रसार अभियान भी शुरू होगा।

वहीं, 16 व 17 सितंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतक में करेंगे विधान सभा चुनाव को लेकर दौरा करेंगे। बैठक के दौरान राव इंद्र जीत, रत्न लाल कटारिया, बीरेंद्र ङ्क्षसह, कृष्णपाल गुर्जर, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओपी धनखड़ आदि बैठक में रहे।
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने महासम्मेलन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार की पांच साल की उपब्धियों पर एक-एक कर मुहर लगा गए। मोदी ने साफ तौर पर कहा कि मनोहर लाल और उनकी टीम ने निष्पक्ष भाव से सबका साथ सबका विकास की रीति-नीति पर चलते हुए जो कार्य किए, उन्हीं की वजह से राज्य की जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा के अलावा मनोहर के साथ खड़ी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *