सुपरस्टार की तरह ज़िन्दगी जीती हैं सपना चौधरी

अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेने वाली सपना चौधरी आज घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। तो वहीँ घर की जिम्मेदारियों के चलते इस प्रोफेशन में आने वाली सपना आज करोड़ों की मालकिन हैं। आपको बता दे की रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ में सपना ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और वहीँ शो के दौरान सपना के बेबाक अंदाज ने लोगों का दिल जीता। आज सपना की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है।
तो वहीँ आपको बता दे की साल 2008 में जब पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र केवल 12 साल थी और घरवालों की मदद के लिए सपना सिंगिंग और डांसिंग करने लगीं। घर की जिम्मेदारियों के चलते सपना ने अपने बचपन का गला घोटकर कमाई करना शुरू कर दिया। विरोध के बावजूद सपना ये साबित करने में सफल रहीं कि लड़कियां किसी मामले में लड़कों से कम नहीं हैं।
तो वहीँ बताया जाता है की कभी 3100 रुपये में गाने वाली सपना आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। वो अब लग्जरी लाइफ जीती हैं। अपनी मेहनत के बल पर सपना ने बेशुमार दौलत कमा ली है। वह दिल्ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपये के बंगले में रहती हैं। उनके पास ऑडी और फॉर्च्यनर जैसी शानदार कारें हैं। उनकी सिक्योरिटी किसी स्टार से भी ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *