भारत की गिरती इकॉनमी पर सिंघवी ने उठाया केंद्र पर सवाल

वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर गिरती अर्थव्‍यवस्‍था को लेकर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार से सवाल किया कि इस तरह की अर्थव्‍यवस्‍था के सहारे भारत की अर्थव्‍यवस्‍था 5 ट्रिलियन की कैसे बनेगी, प्रधानमंत्री मोदी के उस वादे का क्‍या होगा?

सिंघवी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मोदी जी के ट्वीटर फॉलोअर का आंकड़ा 50 मिलियन पार कर गया है तो क्या इकोनॉमी 5 ट्रिलियन डॉलर पार कर जाएगी, लेकिन कैसे? युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है। इसके लिए क्‍या आप विपक्ष को जिम्‍मेवार बताएंगे। उबर, ओला ने हर चीज का बंटाधार कर दिया।’ यही नहीं मंगलवार को चेन्‍नई में वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अर्थव्‍यवस्‍था की मंदी पर अपना पक्ष रखते हुए कहा था ऑटो-मोबाइल इंडस्ट्री प्रभावित होने का कारण आज की जनता का माइंडसेट है। उनके अनुसार, लोग गाड़ी खरीदने के बजाए ओला-उबर को तवज्जो दे रहे हैं।

एक अन्‍य ट्वीट में सिंघवी ने मोदी सरकार को निशाना बनाते हुए लिखा- ‘तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे जल,थल,नभ #UN हर जगह हमसे मात खाओगे, अगर अब भी न सुधरे ए नादान पड़ोसी तो चीन के दान से मिले कश्मीर को भी गँवाओगे |’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *