प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर मोदी सरकार पर कसा ताना

आर्थिक मंदी पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार मोदी सरकार को घेर लिया है. प्रियंका ने कहा, ‘अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है. वही लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है. ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में भरी गिरावट तो वही प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन में निगेटिव ग्रोथ और बाजार के टूटते भरोसे का चिन्ह है. सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी.’
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने रविवार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार के आर्थिक प्रदर्शन को लेकर निशाना साधा. राहुल ने पहले व्यंगात्मक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100 दिन पूरे होने पर बधाई दी तो वही देश के सामने खड़ी आर्थिक मंदी को लेकर मोदी पर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके कहा की , “बिना विकास के मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर बधाई, लोकतंत्र का विध्वंस जारी, घुटने टेक चुकी मीडिया पर मजबूत पकड़ ताकि आलोचनाओं पर लगाम लगाई जा सके. नेतृत्व, दिशा एवं योजनाओं का स्पष्ट अभाव, जबकि तबाह हो रही अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *