ओप्पो लॉन्च करेगी 65W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन

Oppo ने पिछले महीने ही Reno सीरीज में तीन स्मार्टफोन Reno2, Reno2 z, Reno2 F को लॉन्च कर इसके साथ कंपनी के वीपी Shen Yiren Brian ने नए अपकमिंग फोन Reno Ace के बारे में भी जानकारी दी, जिसके अनुसार इस स्मार्टफोन में 65W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं अब Oppo Reno Ace की लॉन्च डेट पर बताया जा रहा है की यह स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा।
यह भी बताया जा रहा है कि फोन में 65W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा जो कि फिलहाल उपयोग किए जाने 50W Super VOOC की तुलना में 30% अधिक फास्ट है। इसके अलावा Reno Ace स्मार्टफोन Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर पर पेश हो सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Reno 10x zoom और Reno 5G का अपग्रेड वर्जन हो सकता है I
बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में OPPO Reno2, Reno2 Z और Reno2 F को लॉन्च किया था। इनकी कीमत पर नजर डालें तो Reno2 की कीमत Rs 36990 है और Reno2 Z की कीमत Rs 29990 है। वहीं अभी Reno2 F की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है ये फोन इस साल नवम्बर में सेल के लिए उपलब्ध होगा और तभी इसकी कीमत की जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *