अब Airtel ने भी बनाया टीवी को स्मार्ट

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Bharti Airtel ने अपनी डिजिटल एनटर्टेंमेंट प्ले सर्विस Airtel Xstream लॉन्च कर दी है। इसके जरिए कंपनी वर्ल्ड क्लास डिजिटल एनटर्टेंमेंट ईकोसिस्टम को बेहतर बनाना चाहती है। Airtel Xstream के द्वारा सभी कंटेंट एक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा जिसमें हजारों सैटेलाइट टीवी चैनल्स, 10,000 मूवीज अलग-अलग भाषाओं के गानें और मनोरंजक ऐप्स शामिल होंगी। कंपनी यूजर्स को ये सभी कंटेट यूनिफाइड यूजर इंटरफेस के जरिए अपने टीवी, पीस और स्मार्टफोन पर देखने को मिलेंगे साथ ही आपको बता दें कि Airtel Xstream एक OTT स्मार्ट स्टिक है।

यह भी बता दे की Airtel थैंक्स यूजर्स को कई एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स दिए जाएंगे जिसमे यूजर्स को प्रीमियम कॉन्टेन्ट का फ्री एक्सेस मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स अपने पसंदीदा शोज, वीडियोज, म्यूजिक, न्यूज और स्पोर्ट्स को देख पाएंगे। यह स्टिक एंड्रॉइड 8 पर काम करती है। इसे किसी भी टीवी स्क्रीन पर काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके सिंगल सब्सक्रिप्शन प्लान में 10,000 मूवीज, ZEE5, Hooq, Hoi Choi, Eros Now, HungamaPlay, ShemarooMe, Ultra और Curiosity Stream जैसे OTT कंटेंट पार्टनर्स, 6 मिलियन गानें आदि शामिल हैं। यह स्टिक आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और गूगल प्लेस्टोर ऐप्स का एक्सेस भी देती है।

Airtel Xstream स्टिक बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आती है जिसमें 1.6 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर दिया गया है। इसका रिमोट वॉयस इनेबल्ड सर्च फीचर और ब्लूटूथ 4.2 के साथ आता है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। Airtel Thanks प्लैटिनियम और गोल्ड कस्टमर्स को कंटेंट सब्सक्रिप्शन प्लान का कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा जो भी यूजर्स हैं उन्हें यह एक्सेस शुरुआत के 30 दिनों के लिए फ्री मिलेगा। इसके बाद उन्हें 999 रुपये का वार्षिक प्लान लेना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *