xiaomi जल्दी ही लांच करेगा 108mp का नया स्मार्टफोन


Xiaomi का यह साल खास गुजर रहा है जिसमे साल की शुरुआत में कंपनी ने 48 मेगापिक्सल वाले बजट स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro, Note 7 S लॉन्च किया था । इसके बाद फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज को भी कंपनी ने लॉन्च किया, जिसे यूजर्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला । Xiaomi जल्द ही अपने 108 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। सूत्रों के मुताबिक ,कंपनी एक नहीं चार स्मार्टफोन्स 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च करने वाली है। हालांकि, इन स्मार्टफोन्स के नाम अब तक रिवील नहीं किए गए हैं I
अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Mi Mix 4 में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। MIUI के MI गैलरी ऐप के जरिए रिवील हुई जानकारी मे पता चला है की MIUI के MI गैलरी ऐप में 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले चार स्मार्टफोन्स के कोड नाम “tucana”, “draco”, “umi”, and “cmi” देखे गए हैं।
Xiaomi अब Redmi Note 8 Pro को 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इस महीने के अंत में या फिर अगले महीने की शुरुआत में लॉंच करेगी । Redmi Note 8 Pro के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर मिल सकता है । फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *