VIVO Z सीरीज का होगा नया स्मार्टफोन लांच, जाने फीचर्स

Vivo अपनी Z सीरीज के अंदर एक नया स्मार्टफोन Vivo Z1x भारतीय बाजार में 6 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है। लॉन्च से पहले कंपनी वेबसाइट पर ये फोन लिस्ट हो गया है जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। लिस्टिंग के माध्यम से यह पता चला है कि Vivo Z1x में 4,500एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। इसके अलावा फोन में ​ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया गया है।

Vivo की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार Vivo Z1x भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन को Fully Lodded टैगलाइन के साथ प्रमोट किया जा रहा है। Vivo Z1x में पावर बैकअप के लिए 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W फास्टचार्ज तकनीक को सपोर्ट करती है। जो कि केवल 5 मिनट की चार्जिंग में यूजर्स को 3 घंटे का टॉकटाइम दे सकती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जो कि 0.48 सेकेंड में स्क्रीन को अनलॉक कर सकता है।वहीं सूत्रों के अनुसार यह फोन Snapdragon 712 चिपसेट पर पेश होगा। फोन में 6.38 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा Vivo Z1x दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है जिसमें 64GB और 128GB शामिल हैं। फोन के फीचर्स को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग Rs 16,000 से Rs 18,000 क बीच हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *