Amazon Great Indian Festival Sale 2019 के खास ऑफर्स

Amazon Great Indian Festival 29 सितम्बर से शुरू होकर 4 अक्टूबर तक चलेगा। इस सेल में Amazon Prime मेंबर्स को अर्ली एक्सेस मिलेगा। यानी की दिन 12PM बजे से 28 सितम्बर से प्राइम मेंबर्स के लिए सेल शुरू हो जाएगी।

आपको बता दे उपभोक्ताओं को इस सेल में SBI डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा। इसी के साथ टॉप ब्रांड्स के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक का ऑफ मिलेगा। होम एप्लायंसेज और टीवी पर 75 प्रतिशत तक का ऑफ दिया जाएगा। सेल में amazon Echo और Alexa डिवाइसेज पर साल के बेस्ट सेविंग विकल्प ऑफर करेगी। Great Indian Festival में नो-कॉस्ट EMI से लेकर डेबिट और कार्ड कार्ड्स पर बड़ी रेंज में फाइनेंस के विकल्प मिलेंगे। Bajaj FinServ कार्ड्स और अन्य डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर ऑफर के साथ Amazon Pay ICICI Credit Card पर अनलिमिटेड रिवार्ड्स पॉइंट्स भी दिए जाएंगे। डोमेस्टिक फ्लाइट बुकिंग पर Rs 2500 का कैशबैक मिलेगा।

Amazon Great Indian Festival 2019 में स्मार्टफोन्स और मोबाईल एक्सेसरीज पर मिलने वाले ऑफर्स: लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक के ऑफ के साथ अतिरिक्त कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर्स, नो-कॉस्ट EMI, फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट और गारंटी एक्सचेंज प्राइस ऑफर्स दिए जाएंगे। OnePlus, Samsung, Vivo समेत कई ब्रांड्स के 15 से अधिक नए लॉन्च इस सेल दौरान होंगे। 100 से ज्यादा स्मार्टफोन्स इस सेल में अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे। सेल में Samsung, OnePlus, Xiaomi, OPPO, Vivo समेत कई टॉप ब्रांड्स टॉप ऑफर्स लेकर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *