पीएम मोदी ने स्थापना दिवस पर दी शुभकामनाएं

केंद्र से लेकर राष्ट्र के दर्जनभर राज्यों में सरकार चला रही बीजेपी का आज स्थापना दिवस है. भारतीय जनता पार्टी का गठन 6 अप्रैल 1980 को हुआ था और आज पार्टी की स्थापना को पूरे चालीस साल हो रहे हैं, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी. इसी के साथ पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस के विरुद्ध लड़ाई में साझेदार बनने और सरकार के द्वारा जारी सुझावों का पालन करने का आग्रह किया.

इस दौरान पीएम मोदी ने लिखा, ‘भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई दी. इस शुअवसर पर उन सबको मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, इसी के साथ कहा, उन सभी को श्रद्धांजलि, जिन्होंने सालों तक से पार्टी का निर्माण करने के लिए कठिन परिश्रम किया है, जिसके दौरान भाजपा को हमारे देश के करोड़ों भारतीयों की सेवा करने का मौका मिला है। पीएम मोदी ने जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों को ट्वीट किया है उसमें आग्रह किया कि सभी पार्टी के कार्यकर्ता एक समय का भोजन छोड़ दे.

पीएम मोदी ने आगे द्वीट करते हुए लिखा बीजेपी का 40वां स्थापना दिवस ऐसे वक्त में आया है, जब देश कोरोना से जंग लड़ रहा है। मैं कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि वे पार्टी कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशानिर्देशों का पालन करें और सामाजिक दूरी के साथ जरूरतमंदों की सहायता करें।

RANJANA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *