जिओ फाइबर से उठाये अनेक प्रकार के लाभ

आज पूरे देश-भर में रिलायंस जिओ फाइबर सर्विस कमर्शियल तौर पर लॉन्च हो चुकी है। इस सर्विस के अंतर्गत मिलने वाले ब्रॉडबैंड प्लान्स में यूजर्स 100 Mbps से लेकर 1 Gbps तक की इंटरनेट स्पीड का लाभ उठा सकते है और इसी के साथ ही आपको बता दे की इन प्लान्स की कीमत Rs 700 प्रति महीने से शुरू होकर Rs 10,000 प्र​ति महीना होगी। ब्रॉडबैंड सर्विस में आप फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा का लाभ भी उठा सकेंगे।

कंपनी broadband कनेक्शन के साथ फ्री सेट-टॉप बॉक्स भी ऑफर कर सकती है। इस सेट टॉप बॉक्स को केवल टीवी के लिए ही नहीं, बल्कि एक कम्प्लीट इन्टरेक्टिव डिवाइस की तरह प्रयोग किया जा सकेगा। साथ ही Reliance Jio Fiber में यूजर्स को Welcome Offer के साथ Free Set Top Box, Smart HD TV, ब्रॉडबैंड, लैंडलाइन जैसे ऑफर्स भी मुहैया कराएंगे जाएंगे।

Reliance Jio Fiber को भारत के लगभग 1,600 शहरों में पहुंचाने का लक्ष्य बनाया गया है। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, प्रयागराज, बेंगलुरु, आगरा, मेरठ, विशाखापत्तनम, लखनऊ, जमशेदपुर, हरिद्वार, गया, पटना और पोर्ट ब्लेयर में जैसे शहरों में यह सर्विस ट्रायल के लिए उपलब्ध है। Reliance Jio Fiber के साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन, लैंडलाइन सर्विस, पोस्टपेड कनेक्शन, DTH सर्विस, Smart Home Solutions जैसी सुविधाएं भी ऑफर की जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *