आरोपी चिन्मयानंद हुए गिरफ्तार, आज ही होंगे कोर्ट में पेश

बीजेपी नेता चिन्मयानंद को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में यूपी SIT ने गिरफ्तार कर लिया है तो वहीँ चिन्मयानंद को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भी ले जाया गया है. कहाँ जा रहा है कि चिन्मयानंद लॉ छात्रा ने 12 पन्नों की शिकायत और SIT को दिए बयान में कई चौंका देने वाली बातें सामने आई हैं तो वहीँ पीड़िता का कहना है कि चिन्मयानंद ने ब्लैकमेल कर रेप किया है. पीड़िता का हॉस्टल के बाथरूम में नहाने का वीडियो बनाया गया और उस वीडियो को वॉयरल करने की धमकी देकर एक साल तक रेप करता रहा. साथ ही पीड़िता ने बताया कि चिन्मयानंद ने शारीरिक शोषण का वीडियो भी बनाया है.
चिन्मयानंद पीड़िता से मसाज करने का भी दबाव बनाता था और कई बार उसके साथ बंदूक के दम पर भी रेप हुआ है. लड़की ने भी अपने बचाव के लिए चिन्मयानंद का वीडियो बनाया है. लड़की ने इसके लिए अपनी चश्मे में खुफिया कैमरा लगाया और चिन्मयानंद का वीडियो बनाया.
वहीं, रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने घर पास में होने के बावजूद हॉस्टल में रहने के पीछे कारणों का खुलासा किया है. उसने बताया कि वह एलएलएम में एडमीशन लेने के लिए गई थी लेकिन चिन्मयानंद ने उसे नौकरी दे दी और नौकरी में काम का ज्यादा बोझ होने के कारण उसे हॉस्टल में रहना पड़ा. मंगलवार को पुलिस की एसआईटी ने लड़की के शाहजहांपुर में स्थित हॉस्टल के कमरे में रेप के सबूतभी तलाशे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *